बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली विभाग के लापरवाही ने ली 40 वर्षीय युवक की जान, खंभे में दौड़ रहे करंट के संपर्क में आने से हुई मौत

बिजली विभाग के लापरवाही ने ली 40 वर्षीय युवक की जान, खंभे में दौड़ रहे करंट के संपर्क में आने से हुई मौत

GOPALGANJ :  जिले के नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास धाराप्रवाहीत करेंट के चपेट में।आने से एक 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान जादोपुर  थाना क्षेत्र के काकड़कुंड गांव निवासी स्व विरेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव के बेटा निरंजन कुमार श्रीवास्तव के रूप में की गई। 

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह पेशे से बाइक वाशिंग सर्विस का काम करता था। रोज की तरह नगर थाना क्षेत्र के अरार मोड़ के पास बाइक वॉशिंग सर्विस दुकान पर गया था। जहां वह बाइक को वॉश  कर रहा था। इसी बीच वह भींगे अवस्था में मौके पर मौजूद एक लोहे के बिजली खंभा जिससे 11 हजार विद्युत  प्रवाहित तार गुजरा था जिसमे करेंट आ रहा था। इसी बीच वह खंभे के संपर्क में आ गया। जिससे बिजली के तेज झटका लगते ही वह बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

इस घटना के जानकारी स्थानीय लोगो ने नगर थाना की पुलिस  को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और परिजनों को सुचित किया। सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे परिजनो ने दहाड़ मार कर रोने लगे। परिजनों के रोने बिलखने से पूरा माहौल गमगीन हो गया। 

बताया जाता हैं कि मृतक के दो मासूम बच्चे है, मां बाप की पहले ही मौत हो चुकी है। दो भाई दिल्ली में रहते है। यहां अकेला मृतक अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि पूर्व से ही उनके दुकान के पास मौजूद बिजली के खंभे में विद्युत प्रवाहित हो रही थी। कई बार बिजली विभाग के कर्मियों को जानकारी दी गई थी। लेकिन इसपर कोई ध्यान नही दिया गया जिससे यह हादसा हुआ। इसमें बिजली विभाग की घोर लापरवाही है।

Suggested News