नेहा कक्कड़ के ट्रोल का बॉयफ्रेंड हिमांश ने दिया मुंह तोड़ जवाब

नेहा कक्कड़ के ट्रोल का बॉयफ्रेंड हिमांश ने दिया मुंह तोड़ जवाब

दो रियलिटी शो होस्ट करने वाली नेहा कक्कड़ इनदिनों इंडियन आइडल 10 में जज की भूमिका निभा रही नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. नेहा छोटी-छोटी बात को लेकर इमोशनल हो जाती और रोने लगती है, इसको लेकर नेहा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अलग-अलग रिएक्शन को लेकर ट्रोलर फनी कैप्शन दे रहे है. 

NEHA-KAKKAD-BOYFRIEND-PROTECTS-HER2.jpg

इस मुश्किल की घड़ी में उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली उनको सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है। नेहा को अब तक शो में काफी इमोशनल होते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से ट्रोलर उनका मजाक बना रहे है। दरअसल, हिमांश ने नेहा के समर्थन में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है. और ट्रोलर को मुँह तोड़ जवाब दिया है.

NEHA-KAKKAD-BOYFRIEND-PROTECTS-HER3.jpg

हिमांश ने लिखा, मैं देख रहा हूं कि कई लोग नेहा को ट्रोल कर रहे हैं। अगर यह सिर्फ मजाक के लिए होता तो मैं कभी भी सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं कहता। मुझे सबसे ज्यादा आपत्ति इस बात पर हो रही है कि लोग खुद एक अच्छे विषय का समर्थन नहीं करते...और अगर कोई करता है तो उसे रोकने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं।

NEHA-KAKKAD-BOYFRIEND-PROTECTS-HER4.jpg

हिमांश ने कहा कि अगर यह ट्रोल सोचते हैं कि वह इन चुटकुलों के पीछे अपने अमानवीय व्यवहार को दबा देंगे तो वह गलत हैं। वह (नेहा) जो भी आज है उस जगह तक पहुंचने के लिए उसने बहुत मेहनत की है और उसे बनाए रखने के लिए आज भी कर रही है। नेहू, अपने अंदर के बेहतरीन इंसान को ऐसी किसी चीज से प्रभावित मत होने देना। तुम्हारी सफलता, तुम्हारा प्यार इन जोकरों से ज्यादा बड़ा है।

Find Us on Facebook

Trending News