कुत्ते का नाम सोनू रखने पर भड़क गया पड़ोसी और महिला को लगा दी आग, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

कुत्ते का नाम सोनू रखने पर भड़क गया पड़ोसी और महिला को लगा दी आग, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

DESK. नई दिल्ली. एक कुत्ते का नाम सोनू रखना एक महिला को भारी पड़ गया. कुत्ते का नाम सोनू रखने से गुस्साए पड़ोसी ने महिला के शरीर पर मिटटी का तेल डालकर उसे जला दिया. बुरी तरह झुलसी महिला का उपचार अब अस्पताल में हो रहा है.

यह अजीबोगरीब वाकया गुजरात में हुआ है. यहाँ के भावनगर में 35 साल की नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम सोनू रखा था. इससे उसका पड़ोसी सुरभाई भारवाड़ भड़क गया और उसने निताबेन के घर में घुसकर उसे आग लगा दिया. 

दरअसल सुरभाई भारवाड़ की पत्नी का नाम भी सोनू है. इसी बात को लेकर सुरभाई भारवाड़ गुस्साया था. उसका कहना है कि पड़ोसी महिला के घरवालों ने जानबूझकर अपने पालतू कुत्ते का नाम सोनू रखा है. इसे लेकर उन दोनों पड़ोसियों के बीच पहले भी नोकझोंक हो चुकी थी. 

घटना के दिन महिला के पति और दो बच्चे घर से बाहर गए थे. इसी बीच पड़ोसी सुरभाई अपने पांच दोस्तों के साथ आ धमका और उसने पहले महिला से तूतू- मैं मैं की और बाद में उसके घर में घुसकर महिला को जला दिया. महिला के चीखने चिल्लाने पर उसे अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 


Find Us on Facebook

Trending News