शादी में गाना बजाने पर पड़ोसियों ने की मारपीट और फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

शादी में गाना बजाने पर पड़ोसियों ने की मारपीट और फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : नालंदा में बदमाशों के सामने पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। आए दिन जिले में लूट, हत्या, डकैती जैसे मामले हो रहे हैं। बावजूद उस पर पुलिस प्रशासन अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है। ऐसा ही एक मामला बिहारशरीफ में देखने को मिला है। मामला लहेरी थाना क्षेत्र के नालंदा कॉलोनी का है। नालंदा कॉलोनी स्थित सुजीत कुमार के घर पर चढ़कर बदमाशों ने बीती शाम गाली गलौज करते हुए जमकर फायरिंग की है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित परिवार घर में ताला लगा सुरक्षित जगह पर पलायन कर गया है।

इस मामले में पीड़ित परिवार के द्वारा दो नामजद जबकि 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ लहेरी थाने में आवेदन दिया गया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके बेटे कि 9 मई को शादी है। घर में शादी को लेकर गीत चल रहा था। आसपास के पड़ोसी भी आए हुए थे। तभी तीन बदमाश घर के पास आ धमके और चल रहे विवाह गीत को बंद करने की बात कहने लगे। मना करने पर बदमाश उग्र हो गए और गाली गलौज करते हुए ईट पत्थर चलाने लगे। जिसके बाद कुछ अन्य युवक आये और गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें एक गोली घर की बच्ची अंजू कुमारी के पैर को छूते हुए निकल गई। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इतना ही नहीं बदमाशों ने घर के बुजुर्गों को भी बेरहम तरीके से लात घुसो से मारकर जख्मी कर दिया। सीसीटीवी में बदमाश खुलेआम फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं लात घूंसे से पीड़ित परिवार की पिटाई करते नजर आ रहें हैं। इस मामले में सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमनी ने बताया कि दो नामजद जबकि 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News