बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेपाली के मुंडन कांड का खुल गया राज, पैसा लेकर स्थानीय युवक ही बन गया था नेपाली

नेपाली के मुंडन कांड का खुल गया राज, पैसा लेकर स्थानीय युवक ही बन गया था नेपाली

Desk: वाराणसी में नेपाली युवक के सिर मुंडाने के मामले में पुलिस ने अब चौंकाने वाला खुलासा किया है. वाराणसी पुलिस का कहना है कि जिस युवक के साथ ये घटना हुई वो नेपाली नहीं, बल्कि भारतीय है. उसका जन्म वाराणसी में ही हुआ है.

पुलिस ने कहा कि युवक का आधार और वोटर आईडी कार्ड भी वाराणसी का है. आरोपियों को वह पहले से जानता था. युवक को अपने बाल को साफ कराने के एवज में एक हजार रुपए भी मिले थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

वाराणसी के एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि हमारा संपर्क वीडियो में दिख रहे व्यक्ति से हुआ. वह वाराणसी में ही रहता है और जल संस्थान की सरकारी कॉलोनी में उसका आवास है. युवक के पिता और माता दोनों ही सरकारी नौकरी में हैं. जिन व्यक्तियों द्वारा वीडियो बनाया गया उससे इनका पूर्व का परिचय भी पाया गया.

एसएसपी ने आगे बताया कि 16 जुलाई शाम को अरुण पाठक नामक एक व्यक्ति की ओर से अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो जारी किया गया. उस वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना भेलूपुर में मामला दर्ज किया गया. वीडियो में पड़ोसी देश के व्यक्तियों और राजनीतिक लोगों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी थी. इस क्रम में वाराणसी पुलिस शुक्रवार को चार व्यक्ति और आज दो व्यक्तियों को गिरफ्तार की.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम संतोष पांडे, आशीष मिश्रा, राजू यादव, अमित दुबे, राजेश राजभर, जय गणेश शर्मा है. इस पूरे मामले में विश्व हिंदू सेना का अध्यक्ष और मुख्य अभियुक्त अरुण पाठक अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है.

Suggested News