अमित शाह से कभी नहीं मिले, फिर भी उनकी तारीफों के कसीदे गढ़ने लगे दिग्विजय सिंह, जानें क्या हुआ ऐसा

अमित शाह से कभी नहीं मिले, फिर भी उनकी तारीफों के कसीदे गढ़ने लगे दिग्विजय सिंह, जानें क्या हुआ ऐसा

DESK : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह यूं तो बीजेपी और संघ के सबसे बड़े आलोचक माने जाते हैं, लेकिन पिछले दिनों उनका एक नया रूप देखने को मिला, जब वह गृह मंत्री वाले अमित शाह और संघ की जमकर तारीफ की है. उन्होंने दोनोंका शुक्रिया अदा किया है.बड़ी बात यह है कि दिग्विजय सिंह कभी भी अमित शाह से नहीं मिले हैं।

दरअसल,दिग्विजय सिंह ने अपने नर्मदा परिक्रमा के दौरान मिले अनुभवों को एक कार्यक्रम के दौरान साझा किया. कार्यक्रम में एक वक्त ऐसा आया जब कांग्रेस नेता ने अमित शाह और संघ की जमकर तारीफ की.उन्होंने कहा कि “नर्मदा परिक्रमा के दौरान वन विभाग के अधिकारियों ने हमारे लिए व्यवस्था की. उन अधिकारियों ने बताया कि आपको आश्चर्य होगा कि हमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह जी के निर्देश हैं कि दिग्विजय सिंह जी की नर्मदा परिक्रमा के दौरान हर प्रकार की व्यवस्था की जाए. उन्हें कोई तकलीफ न हो. इसी प्रकार नर्मदा परिक्रमा के पड़ाव के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने भी हमारा सहयोग किया. वैसे मैं हमेशा से संघ का आलोचक रहा हूंफिर भी उन्होंने हमारी मदद की.

वैसे कार्यक्रम के दौरानदिग्विजय सिंह ने कई मौकों पर इस बात को स्वीकार किया कि वे अमित शाह के सबसे बड़े आलोचक रहे हैं. उन्होंने बताया किमैं अमित शाह जी से कभी नहीं मिला. फिर भी उन्होंने निर्देश दिए कि मेरी यात्रा में किसी भी तरह का विघ्न नहीं होना चाहिए.‌ मैंने भी अमित शाह को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया.

Find Us on Facebook

Trending News