बिहार के टॉप ‘शिखर करियर इंस्टिट्यूट’ में नीट के लिए 26 अक्टूबर से नया बैच शुरू, छात्रों के पास 100% तक स्कॉलरशिप पाने का मौका

बिहार के टॉप ‘शिखर करियर इंस्टिट्यूट’ में नीट के लिए 26 अक्टूबर से नया बैच शुरू, छात्रों के पास 100% तक स्कॉलरशिप पाने का मौका

PATNA: बिहार के टॉप करियर इंस्टीट्यूट में से एक शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर और फिजिक्स फैकेल्टी अभिषेक झा ने बताया कि संस्थान द्वारा नीट की तैयारी के लिए नए बैच की शुरुआत 26 अक्टूबर से हो रही है। इसके लिए 10वीं 11वीं और 12वीं पास बच्चे फ्रेशर फाउंडेशन और टारगेट बैच में स्कॉलरशिप टेस्ट देकर दाखिला ले सकते हैं।

वहीं संस्थान के ज्वाइंट डायरेक्टर और केमेस्ट्री फैकल्टी आशुतोष झा ने बताया कि जिन बच्चों को नीट में 450 से अधिक आने की उम्मीद है। वह लोग अचीवर बैच में दाखिला ले सकते हैं। विद्यार्थियों के प्रदर्शन के आधार पर संस्थान की तरफ से 100% तक स्कॉलरशिप दी जा रही है। हालांकि यह सुविधा सीमित समय के लिए है। 

बता दें कि शिखर कैरियर इंस्टीट्यूट बिहार की एकमात्र ऐसी संस्था है जो सिर्फ मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट की तैयारी करवाता है। यहां लॉकडाउन के समय में भी संस्थान द्वारा छात्रों की पढ़ाई ऑनलाइन माध्यम से सुचारू ढंग से करवाई गई। संस्थान के सभी शिक्षक मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवाने में विशेषज्ञ एवं अनुभवी हैं और इनके पढ़ाए गए सैकड़ों विद्यार्थी देश के विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे है।

शिखर करियर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने नीट 2020 की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाया था और संस्थान के छात्रों को देश के प्रतिष्ठित सरकारी मेडिकल कॉलेज में दाखिला मिला। अधिक जानकारी के लिए संस्थान की वेबसाइट www.shikharcareerinstitute.com पर जा सकते हैं या 7257999991/2/3/4/5 पर फोन कर सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News