Wings Eduventure में 3 अक्टूबर से होगी नए बैच की शुरुआत, इस नम्बर पर मिलेगी पूरी जानकारी

Wings Eduventure में 3 अक्टूबर से होगी नए बैच की शुरुआत, इस नम्बर पर मिलेगी पूरी जानकारी

PATNA : NEET एवं JEE की तैयारी के लिए पटना का प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान Wings Eduventure NEET 2022 एवं JEE 2022 के लिए टारगेट बैच 3 एवं 7अक्टूबर से प्रारम्भ कर रहा है। यह बैच छात्रों को समयबद्ध तरीके से गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रदान करेगा। 

कम से कम समय में tricky प्रश्न हल करने के लिए आवश्यक क्षमता छात्रों में समाहित हो, इसके लिए कांसेप्ट बेस्ड अध्यापन पर फोकस किया जाएगा। जो छात्र किसी कारणवश इस वर्ष NEET एवं JEE में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, उन्हें Wings Eduventure का टारगेट बैच बेसिक लेवल से प्रारम्भ कर, एग्जाम में पूछे जाने वाले प्रश्नो के स्तर तक की सम्पूर्ण तैयारी कराएगा। Wings Eduventure अपनी शानदार शिक्षण प्रणाली के लिए पटना ही नहीं पूरे बिहार में प्रतिष्ठित है। Wings के शिक्षक पूरे देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों में से एक माने जाते है। 

Wings द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के छात्र Wings के बुद्धा कॉलोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है। ऑफलाइन क्लासेज में  पढ़ाई पूरे ह्यजिनिक तरीके से एवं सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा पालन करके किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए  7488225530  या whatsapp नम्बर 7870190680 पर मिल सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News