बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ़िल्म "शिकारा" का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

फ़िल्म "शिकारा" का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

मनोरंजन डेस्क :  फिल्म "शिकारा" के मनोरंजक ट्रेलर के साथ दर्शकों को चौंकाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जिसमें फिल्म की प्रमुख जोड़ी आदिल खान और सादिया नज़र आ रहे है। फ़िल्म के नए पोस्टर में यह युगल जोड़ी बेहद खुश और प्यार में नज़र आ रही है। वी.वी.सी फिल्म्स ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"The closest hold you the strongest when the world falls apart.

“When hate was all that was left, love was their only weapon.” Watch #ShikaraTrailer now: http://bit.ly/ShikaraOfficialTrailerVVC#VidhuVinodChopra #Shikara@arrahman @foxstarhindi"

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और इसमें पलायन से रियल फुटेज को शामिल किया गया है।

फ़िल्म में प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, 30 साल पहले के वास्तविक फुटेज के साथ-साथ 4000 असली कश्मीरी पंडितों को शामिल किया गया है। "शिकारा" के ट्रेलर को अपनी दिल छू लेने वाली कहानी के लिए सभी से सराहना मिल रही है। वर्ष 1990 के कश्मीर के एक शक्तिशाली चित्रण के साथ, विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनी इस फ़िल्म ने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। 

Suggested News