बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस लाइन वाले DSP मसलेउद्दीन की फिर हो गयी पोस्टिंग, काम आ गयी बड़े साहब से दोस्ती

पटना पुलिस लाइन वाले DSP मसलेउद्दीन की फिर हो गयी पोस्टिंग, काम आ गयी बड़े साहब से दोस्ती

PATNA: पटना पुलिस लाइन में विद्रोह के सूत्रधार माने जाने वाले पुलिस लाइन DSP मसलेउद्दीन को बड़े साहब से यारी का इनाम मिल गया। उन्हें फिर से पोस्टिंग मिल गयी है। सरकार ने मसलेउद्दीन को लखीसराय पुलिस लाइन का DSP बना दिया है। राज्य सरकार ने श्याम सुंदर प्रसाद कश्यप को पटना पुलिस लाइन का नया डीएसपी बनाया है। वहीं, पटना में नये ट्रैफिक डीएसपी की भी पोस्टिंग की गयी है।

काम आया बड़े साहब से यारी

पटना पुलिस का हर वर्दीधारी जानता है कि मसलेउद्दीन की पहुंच कहां तक है। सरकार के बेहद अहम पद पर बैठे एक बड़े साहब की उन पर खास मेहरबानी रही है। उसी मेहरबानी की बदौलत वे दशकों तक पटना में जमे रहे। पुलिस लाइन में विद्रोह के बाद उन्हें मजबूरन वहां से हटाना पड़ा। वैसे, पटना पुलिस के जवान मसलेउद्दीन के कारनामों की कहानी सरकार तक पहुंचा चुके हैं। लेकिन बड़े साहब की मेहरबानी से उनका बाल बांका नहीं हुआ। मुख्यमंत्री की नाराजगी के कारण उन्हें हटाया गया था। फिर भी वे कुछ ही दिनों तक वेटिंग फॉर पोस्टिंग रहे। सरकार ने आज उनकी पोस्टिंग लखीसराय पुलिस लाइन के DSP के तौर पर कर दी।

चार डीएसपी का हुआ तबादला

सरकार ने आज चार डीएसपी का तबादला किया। वेटिंग फॉर पोस्टिंग मो अली अंसारी को पटना का ट्रैफिक डीएसपी बनाया गया है। महेश कुमार को बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग में DSP के पद पर तैनात किया गया है। मसलेउद्दीन को लखीसराय का तो श्याम सुंदर कश्यप को पटना पुलिस लाइन का DSP बनाया गया है।



Suggested News