नवगछिया के चर्चित राहुल-शिल्पी संदेहास्पद मौत मामले में आया नया मोड़, मृतक की जेब से पुलिस को मिला यह लिखा सुसाइड नोट

नवगछिया के चर्चित राहुल-शिल्पी संदेहास्पद मौत मामले में आया नया मोड़, मृतक की जेब से पुलिस को मिला यह लिखा सुसाइड नोट

Bhagalpur : नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव में गोली लगने से हुई बीएसएफ जवान की पत्नी शिल्पी और बीएमपी जवान के पुत्र राहुल की संदेहास्पद मौत मामले में नया मोड़ सामने आया है. मृतक के जेब से पुलिस ने कुछ रूपये और एक सुसाइड नोट बरामद किया है. 

पुलिस को बरामद हुए सुसाइड नोट में राहुल ने लिखा है कि प्रेम प्रसंग के लगातार विरोध के कारण वे लोग आजिज हो गए हैं और स्वेच्छा से शिल्पी के साथ वह आत्महत्या कर रहा है. बताया जा रहा है कि शिल्पी के ससुर अभिमन्यु मंडल द्वारा पुलिस को दिया गया बयान और सुसाइड नोट की कई बातों मेल खा रही है. 

हालांकि पुलिस अभी तक आत्महत्या या फिर हत्या के निर्णय पर नहीं पहुंची है. पुलिस ने बरामद किए गए सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. राहुल द्वारा पूर्व में लिखे गए हैंडराइटिंग को उस सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग से मिलान किया जाएगा. इसके बाद ही पुलिस उक्त सुसाइड नोट की सत्यता तक पहुंचेगी. 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट भी अहम होगा. राहुल और शिल्पी दोनों के कनपटी में गोली लगी है और गोली आर पार हो गयी है. सामान्यतः देख कर पता लगाना मुश्किल है कि गोली दायीं तरफ से मारी गयी है या फिर बायीं तरफ से. वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट से  इस बात का पता लगाया जा रहा है कि शव के पास से बरामद हथियार से ही गोली चली है या फिर किसी दूसरे हथियार का प्रयोग किया गया है.

वहीं इस मामले पर नवगछिया की एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने कहा कि मामले का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा. मामले में साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन किया जा रहा है. मृतक राहुल के पॉकेट से एक सुसाइड नोट मिला है जिसे जांच के लिये भेजा गया है. दूसरी तरफ पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है.

नवगछिया से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News