पटना में राजस्थान के युवक के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, मर्डर का केस दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

पटना में राजस्थान के युवक के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, मर्डर का केस दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

पटना. राजधानी में बीते 6 दिसंबर को हुए आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में युवक के परिजन ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है। पुलिस का कहना कि जल्द ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चांदमारी रोड का है। यहां राजस्थान के एक युवक का शव बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस युवक के परिजनों को घटना की सूचना दी। गुरुवार को मृतक के परिजन शव लेने पहुंचे। इस दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक काम की तलाश में था और अपने घर से बिना बताये निकल गया था। परिजनों ने बताया कि मृतक के मोबाइल से एक लाख 25 हजार की रकम का ट्रांसफर किसी दूसरे व्यक्ति के अकाउंट में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के मोबाइल को खंगाला गया तो इसमें उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिला। बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक फोटो और वीडियो से युवक से लगभग 5 लाख रुपये का ब्लैकमेल किया जा रहा था। इसी दौरान इरादतन हत्या कर युवक का शव पेड़ से लटका दिया गया। फिलहाल शव का पीएमसीएच में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंपा दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News