बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विनय बिहारी किडनैपिंग केस में नया ट्विस्ट : विधायक के रिश्तेदार संग विवाह कर थाने में हाजिर हुई युवती, कहा - मर्जी से घर से भागी

विनय बिहारी किडनैपिंग केस में नया ट्विस्ट : विधायक के रिश्तेदार संग विवाह कर थाने में हाजिर हुई युवती, कहा - मर्जी से घर से भागी

बीते रविवार को विधायक विनय बिहारी पर कॉलेज छात्रा के अपहरण मामले में नया मोड़ तब आ गया जब देर शाम युवती खुद ही अगमकुआं थाने में हाजिर हो गई, जहां युवती ने विधायक पर लगे आरोपों को गलत बता दिया। साथ ही युवती रिमिषा राज ने  पुलिस के समक्ष स्वेच्छा से बीजेपी विधायक विनय बिहारी के बड़े साले के पुत्र राजीव सिंह के साथ प्रेम विवाह किए जाने की बात कही है।  हालांकि लड़की के थाने पहुंचने की सूचना पर मीडिया कर्मियों के अगमकुआं थाने पहुंचने और पुलिस के समक्ष लड़की का बयान दिलवाए जाने की बात पर पुलिस मीडियाकर्मियों पर ही भड़क गए. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मीडिया कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

दिल्ली में दोनों ने रचाई शादी

सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है। इस मामले में विधायक विनय बिहारी ने कहा कि घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है। राजीव रंजन सिंह उनके साला का बेटा है। उनको जानकारी मिली है कि युवती ने उसके साथ दिल्ली में जाकर शादी रचाई है। इधर नाटकीय घटनाक्रम में रविवार की शाम युवती अगमकुआं थाना में हाजिर हो गयी।

दबाव देकर बयान दिलवाने का लगाया आरोप

मीडिया कर्मियों के दबाव पर युवती की मां रेखा देवी को उनकी बेटी से मिलने दिया गया. इस मौके पर युवती की मां रेखा देवी ने विधायक विनय बिहारी और पुलिस पदाधिकारियों पर बेटी पर दबाव बनाकर बयान दिलवाए जाने का आरोप लगाया है. रेखा देवी ने बताया कि उनकी बेटी ने राजीव सिंह के साथ शादी कर लेने की बात बताई है। रिमिषा की मां का कहना था कि मामले में पुलिस विधायक के दबाव में काम कर रही है। 

इससे पहले छात्रा की मां ने अगमकुआं थाने में दिए गए आवेदन में कहा था कि उनकी 25 वर्षीया बेटी नौ फरवरी को घर से कॉलेज ऑफ कॉमर्स में परीक्षा देने गयी थी। देर होने पर मां ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो उसका मोबाइल स्वीच ऑफ मिला। थोड़ी देर बाद बेटी के नंबर से मैसेज आया तो उसने दोबारा कॉल किया। पीड़िता का कहना है कि कॉल करने पर दूसरी ओर से विधायक विनय बिहारी ने बात की और कहा कि लड़की सुरक्षित है और मेरे साला राजीव सिंह के पास है। जब वे लोग राजीव सिंह के घर गए तो उसके माता पिता ने बताया कि जो भी हुआ है उसके बारे में विधायक विनय बिहारी और उनकी पत्नी ही बता सकती हैं। इसके बाद थाना पहुंचे परिजनों ने विधायक विनय बिहारी, उनकी पत्नी चंचला बिहारी और समर्थक राजीव सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बेटी को बरामद करने की गुहार लगायी। 

अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने युवती को बरामद किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि युवती का बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद मामला स्पष्ट हो सकेगा।

Suggested News