बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एम्स में भर्ती लाल कृष्ण अडवाणी के स्वास्थ्य को लेकर आया नया अपडेट, जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने जाना हाल, जानिए ताजा हालात

एम्स में भर्ती  लाल कृष्ण अडवाणी के स्वास्थ्य को लेकर आया नया अपडेट, जेपी नड्डा सहित कई नेताओं ने जाना हाल, जानिए ताजा हालात

DESK. पूर्व उप प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता लाल कृष्ण अडवाणी की हालत स्थिर बनी हुई है.  भारत रत्न से सम्मानित लालकृष्ण आडवाणी  की तबीयत बीती रात बुधवार (26 जून) को बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) में एडमिट कराया गया। वहीं उनके मौजूदा हालत के बारे में सूत्रों का कहना है उन्हें डॉक्टरों की गहन निगरानी में रखा गया है। उन्हें एम्स के पुराने पर्सनल वार्ड में एडमिट किया गया है। उनका इलाज यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में किया जा रहा है।

लालकृष्ण आडवाणी की मौजूदा स्थिति के बारे में जानकारी लेने के लिए सेंट्रल मिनिस्टर और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज गुरुवार (27 जून) को एम्स के डायरेक्टर एम श्रीनिवास से फोन पर बात की। इसके अलावा जेपी नड्डा ने लालकृष्ण आडवाणी के बेटे जयंत और बेटी प्रतिभा से भी बात की थी।

इस बीच, आडवाणी के स्वास्थ्य का हाल जानने गुरुवार सुबह उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचे. उन्होंने कुछ समय एम्स में बिताया और बाद में वहां से निकल गये. इस दौरान उन्होंने मिडिया से कुछ भी साझा नहीं किया. वहीं कई अन्य भाजपा नेताओं ने भी उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. बीजेपी के वरिष्ठ नेता को अस्पताल के जेरियाट्रिक डिपार्टमेंट के स्पेशलिस्ट की निगरानी में रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि लालकृष्ण आडवाणी बढ़ती उम्र की वजह से होने वाली हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं।

भारत रत्न विजेता लालकृष्ण आडवाणी की सेहत पर एम्स प्रशासन ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आडवाणी जी की स्थिति फिलहाल स्थिर है। उन्हें डॉक्टरों के गहन निगरानी में रखा गया है। इसके अलावा और किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। 

Suggested News