बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संदिग्ध स्थिति में नवविवाहिता की मौत, मायकेवालो ने लगाया सास और देवर पर हत्या का आरोप

संदिग्ध स्थिति में नवविवाहिता की मौत, मायकेवालो ने लगाया सास और देवर पर हत्या का आरोप

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के कहला बिशनपुरा हजारी टोला गांव स्थित घर के कमरे में एक  नवविवाहिता का की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई।  वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान कहला बिशनपुरा हजारी टोला गांव निवासी दीपक कुशवाहा की 20 वर्षीय पत्नी नेहा कुमारी के रूप में की गई।

 दरअसल संदर्भ में बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के कोटवा कोइरी हाता  गांव निवासी हरिहर भगत अपनी छोटी बेटी नेहा की शादी 11 मई 2023 को बरौली थाना क्षेत्र के कहला विशुनपुरा हजारी टोला गांव निवासी स्व पलधारी भगत के बेटा दीपक कुशवाहा के साथ हिंदू रिति रिवाज के अनुसार धूमधाम से किया था। शादी के बाद मृतका ने एक बेटी को जन्म सी जिसकी उम्र करीब एक वर्ष हुई है। मृतका के पति दीपक नाशिक में रहकर टाइल्स के काम करता है। इधर उसके घर में दो देवर और सास रहती है। 

मृतका के चचेरे भाई संदीप ने बताया कि बुधवार की दोपहर हम लोगो को उसके ससुराल के गांव के लोगों ने बताया कि बहन की मौत हो गई है। सूचना पाकर हम लोग उसके ससुराल पहुंचे। जहां पूर्व से पुलिस पहुंच चुकी थी और उसका शव बेड पर पड़ा हुआ था। शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है। उसकी हत्या उसके देवर और सास द्वारा गले में रस्सी बांध कर गला घोट कर हत्या किया गया है और घर छोड़ कर फरार हो गए है। 

मृतका के भाई ने बताया कि आज सुबह ही उसने फोनकर अपनी मां से देवर के साथ हुए झगड़ा और मारपीट करने को लेकर बात कही थी। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस संदर्भ में बरौली थानाध्यक्ष जय हिंद यादव ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया हैं ससुराल के लोग घर छोड़ फरार  है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

रिपोर्ट - मनन अहमद

Suggested News