बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ससुराल में मृत पाई गई नवविवाहिता, आठ महीने पहले हुई थी शादी, हत्या के बाद पति का पूरा परिवार फरार

ससुराल में मृत पाई गई नवविवाहिता, आठ महीने पहले हुई थी शादी,  हत्या के बाद पति का पूरा परिवार फरार

HAJIPUR : महुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत कन्हौली बाजार में एक नवविवाहिता की हत्या ससुराल वालों द्वारा कर दिए जाने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद सभी सुसराल वालें मौके से फरार हो गए हैं।। बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। तभी लडकी वालें उसके घर पहुंचे तो शव शव कमरे में देख रो रोकर बुरा हाल हो गया इधर घटना की सूचना पाकर महुआ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मृतका समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र अंतर्गत महमदा गांव निवासी राजीव पासवान की 24 वर्षीय पुत्री रेनू कुमारी बताई गई है जिसकी शादी आठ महीने पहले महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी विपुल पासवान के पूत्र नीरज कुमार के साथ हुई थी। और परिवार विवाद में ही उसके साथ मारपीट किया जा रहा है। जिसको लेकर वे अपने घर वालें से शिकायत करती रहती थी।

इस संबंध में महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन ने बताया कि विवाहिता की मौत की सूचना मिली थी घटना स्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है घर वालें सभी फरार चल है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और लिखित रूप से आवेदन प्राप्त हो जाने के बाद प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

REPORTED BY RISHAV KUMAR

Suggested News