पटना में कमरे में पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, खुदकुशी की आशंका

पटना में कमरे में पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, खुदकुशी की आशंका

पटना. फुलवारी शरीफ के गोरिया डेरा में एक नवविवाहिता ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पति ने इस बात की सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा निवासी प्रमोद कुमार के (19 वर्ष) की बेटी निशा कुमारी का विवाह पटना के सैदपुर टोला निवासी जनार्दन प्रसाद के पुत्र संजीत कुमार (24 वर्ष) के साथ एक वर्ष पूर्व हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि संजीत मुख्य रूप से पटना के सालिमपुर का रहने वाला है। लगभग एक सप्ताह पूर्व फुलवारी शरीफ गोन पूरा पंचायत के गोरिया डेरा में किराए के मकान में रह रहा था।

लोगों ने बताया कि संजीत विधवा प्रमिला देवी के मकान में किराएदार के रूप में पिछले एक सप्ताह से पति-पत्नी की तरह रहा था। संजीत कुमार प्राइवेट नौकरी करता है। गुरुवार की शाम संजीत जब काम करके लौटा तो रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी पुकारने के बाद भी जब पत्नी निशा कुमारी ने दरवाजा नहीं खुला तो संजीत ने इस बात की सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो पाया कि निशा कुमारी पंखे से झूल रही थी। काफी पूछताछ के बाद भी संजीत यह नहीं बता सका की घटना का कारण क्या है। हालांकि ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि संभव हो निशा का पति संजीत कुमार ने ही उसकी हत्या कर वेंटिलेटर से निकल कर इसे आत्महत्या का रूप दिया है। प्रथम दृष्टा पुलिस इससे आत्महत्या का मामला बता रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News