नवादा में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

नवादा में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों ने ससुरालवालों पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

NAWADA : जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के सोनू बिगहा गांव में एक नवविवाहिता ने ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि खाना बनाने को लेकर ससुराल में विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर विवाहिता ने यह कदम उठाया है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिला अंतर्गत कसार थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी गुगेश्वर महतो ने अपनी लाडली बिटिया साजो कुमारी की शादी इसी वर्ष के 2 मार्च को नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के सोनू बीघा गांव निवासी राजकुमार महतो के पुत्र कमलेश कुमार के साथ की थी। लड़की को सही से खाना बनाने के लिए नहीं आता था। इसी को लेकर लगातार सास और भैसूर द्वारा विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर नवविवाहिता ने कमरे में बंद होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

वही थाना अध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। अभी किसी प्रकार का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News