बच्चे के साथ दर दर भटक रही नवविवाहिता, पुलिस ने मंदिर में करवाई थी शादी, दो दिनों में ही घर से निकाल दिया

बच्चे के साथ दर दर भटक रही नवविवाहिता, पुलिस ने मंदिर में करवाई थी शादी, दो दिनों में ही घर से निकाल दिया

औरंगाबाद. तीन माह पहले औरंगाबाद के फेसर थाना की पुलिस ने धोखा देने वाले प्रेमी के साथ उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद की पूनम की थाने के पास के सूर्य मंदिर में शादी कराकर वाहवाही तो बटोर ली, लेकिन प्रेमी ने फिर धोखा दे दिया है। फिर से धोखा मिलने के बाद पूनम अब न्याय के लिए पुनः दर-दर की ठोकरे खा रही है।

पूनम ने बताया कि शादी के बाद प्रेमी उसे अपने गांव करसांव ले गया। मात्र दो दिन तक गांव में अपने घर में ठीक से साथ में रखा। फिर घर के सामने ही झोपड़ी बनाकर उसमें रख दिया। बाद में उसने झोपड़ी में भी आग लगा दी और उसे भगा दिया। अब उसके पास रहने का कोई ठौर ठिकाना नहीं है। वह अपने बच्चे के साथ कभी गांव के मंदिर में तो कभी फेसर स्टेशन पर रह रही है। लोगो से मांग चांग कर अपना जीवन यापन कर रही है। उसके लिए अब फेसर थाना जाकर न्याय की गुहार लगाना रोजमर्रा बन गया है, लेकिन पुलिस उसकी एक नहीं सुन रही है।

ऐसे में वह न्याय की आस में छोटे बच्चे को साथ लिए तपती गर्मी में दर दर की ठोकरे खा रही है। उसका आरोप है कि उसके पति का अपनी भाभी से चक्कर है। इसी कारण उसने उसे झोपड़ी में लाकर छोड़ दिया और बाद में झोपड़ी में आग लगाकर बेघर कर दिया। गौरतलब है कि मनीष कुमार दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। इसी दौरान वहीं काम करने वाली फरूखाबाद की पूनम से उसे प्यार हो गया। दोनों के बीच पांच साल से चल रहे प्रेम प्रसंग में जिस्मानी संबंधों के कारण एक बच्चा भी हो गया। बच्चा होने के बाद प्रेमी शादी के लिए एक साल तक हां करता रहा, लेकिन एक दिन वह चुपके से भागकर अपने गांव चला आया।

प्रेमी के गांव भाग जाने के बाद प्रेमिका भी उसे खोजती गांव चली आई। गांव आने पर मनीष ने शादी से इंकार कर दिया। इंकार के बाद पूनम फेसर थाना पहुंची, जहां पुलिस ने एक्शन लिया। मनीष और उसके माता-पिता, परिजनो को थाने बुलाया। आखिरकार सहमति बनने पर पुलिस ने थाने के पास स्थित सूर्य मंदिर में शादी करा दी और दोनों को रवाना कर दिया। गांव आने पर पूनम के साथ जो कुछ हुआ, उससे वह मात्र दो दिन की दुल्हन बनकर रह गयी है। ऐसे में इस दो दिन की दुल्हन को किसी ऐसे मसीहे की तलाश है, जो उसे न्याय दिलाकर पति का साथ दिला सके।



Find Us on Facebook

Trending News