हाजीपुर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, एनएच के निर्माण में लगातार आ रही थी बाधा

हाजीपुर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, एनएच के निर्माण में लगातार आ रही थी बाधा

हाजीपुर... कड़ी चेतावनी के बाद भी एनएच निर्माण में आ रहे बाधा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सघन अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। रामाशीष चौक और बीएसएनएल गोलंबर के आसपास अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर इलाके को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। वहीं, दंडाधिकारी की तैनाती की निगरानी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती देखी गई। इस दौरान अर्थमूवर मशीन से प्रशासन की ओर से चिह्नित 14 स्थानों पर अतिक्रमण हटाया गया। 

बताते चलें कि सदर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी के नेतृत्व में 1 दिन पहले अतिक्रमणकारियों को आगाह किया गया था और कड़ी चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटाने का दिशा निर्देश भी दिया गया था। उन्होंने कहा था कि यदि अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो जिला प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर इलाके को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा। एनएच निर्माण का काम सुचारू ढंग से आने में लगातार बाधा आ रही थी। 

सदर एसडीओ संदीप शेखर प्रियदर्शी ने कहा कि पूर्व में चेतावनी देने के बाद अतिक्रमणकारियों के खिलाफ यह अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में बीएसएनएल गोलंबर से रामाशीष चौक तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है और आगे भगवानपुर तक सभी स्थानों से अतिक्रमण हटाए जाने की रणनीति बनाई गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News