आरोपी ने कुबूला, 'मिर्जापुर' देखकर रची थी निकिता की हत्या की साजिश

आरोपी ने कुबूला, 'मिर्जापुर' देखकर रची थी निकिता की हत्या की साजिश

Faridabad : बल्लभगढ़ की निकिता हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. आरोपी तौसीफ ने पुलिस हिरासत में कुबूला है कि उसने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद ही निकिता को मारने का प्लान बनाया था. जैसा कि इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि मुन्ना भैया नाम का एक लड़का भी एकतरफा प्यार में एक लड़की स्वीटी को गोली मार देता है, जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है. उसी तर्ज पर आरोपी ने ये प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया. 

आपको बता दें कि सोमवार को पेपर देकर लौट रही बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी. कत्ल का आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं. तौसिफ ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने निकिता की हत्या की योजना 'मिर्जापुर' देखने के बाद  ही बनाई थी. दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था. इसलिए वो लोग उस दिन कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था. जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा. लेकिन निकिता ने इंकार करते हुए विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी.और तुरंत खाड़ी में फरार होगये .


 इससे पहले गुरुवार को निकिता हत्याकांड की जांच करने के लिए एसईटी का गठन कर दिया गया. पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने  डीसीपी की देखरेख में  एसईटी का गठन किया है. एसीपी अनिल यादव  एसईटी के अध्यक्ष होंगे और इस टीम में 4 लोग शामिल किए गए हैं. आपको बता दी की  केस को लेकर महापंचायत बुलाई गई. सर्व समाज महापंचायत में फैसला लिया गया है कि 21 साल की निकिता की हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए.  इसको देखते हुए लोगो में गुस्सा देखने को मिला   जिसके बाद रविवार को उग्र भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया है. ये लोग निकिता हत्याकांड में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News