अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने मुंगेर से किया नामांकन, समर्थकों की उमड़ी भीड़

मुंगेर : राजनीति में पहली बार उतरीं मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने आज कांग्रेस की और से मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल किया.  

नीलम देवी ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राजेश मीणा के समक्ष नामकंन दाखिल किया। उन्होंने चार सेट में नामकंन दाखिल किया। शुक्रवार की सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर नीलम देवी अपने प्रस्तावक के साथ डीएम कार्ययालय पहुंची और नामांकन दाखिल किया. नीलम देवी के साथ उनके प्रस्तावक भी थे

नमांकन कराने जाने से पहले महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। नमांकन दाखिल करने के बाद नीलम देवी ने पूरे शहर में घूमकर लोगों से जनसमर्थक मांगा. इस दौरान उनके साथ अनंत सिंह भी मौजूद रहे. मीडिया से बात करने के दौरान नीलम देवी ने कहा कि वह विकास के मुद्दे को लेकर जनता के पास जाएँगी और लोगो से समर्थन मांगेंगी.  उन्होंने कहा कि वह सांसद में महिलाओ के हित और अधिकार के लिए आवाज बुलंद करूंगी।  विपक्षी प्रत्याशी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उनको जनता जवाब देगी। नीलम देवी ने कहा कि जनता का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ है और मुंगेर लोकसभा सीट से मैं ही जीत दर्ज करूंगी। 


Find Us on Facebook

Trending News