नगर निगम चुनाव में पूर्णिया से निरंजन कुशवाहा ने ठोका ताल, भ्रष्टाचार मुक्त पूर्णिया बनाने का ऐलान

नगर निगम चुनाव में पूर्णिया से निरंजन कुशवाहा ने ठोका ताल, भ्रष्टाचार मुक्त पूर्णिया बनाने का ऐलान

पूर्णिया. बिहार में नगर निकाय का चुनाव आगाज हो चुका है, इसी के साथ पूर्णिया में भी नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है. प्रत्याशी लगातार मैदान में डटे हैं। कई प्रत्याशी जनता के बीच पहुंच रहे हैं, तो कई प्रत्याशी बैठक कर वोट मांग रहे। आपको बता दें कि पूर्णिया नगर निगम क्षेत्र में दूसरे चरण में वोटिंग होना है, इसी बीच 16 तारीख से नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 

मेयर प्रत्याशी के दावेदारी में निरंजन कुशवाहा मैदान में उतरे हैं.  वह लगातार जनता के बीच पहुंचकर बैठक कर रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने जनता के साथ बैठक किया और बैठक में कई निर्णय लिए सर्वप्रथम उन्होंने पूर्णिया को स्वच्छ सुंदर और समृद्ध बनाने का संकल्प लिया हैं। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्वस्थ समाज बनाने के लिए स्वस्थ मानसिकता वाले प्रतिनिधि की जरूरत है । साथी इस बैठक में पूर्णिया नगर निगम के 46 वार्ड के कार्यकर्ता से लेकर आम जनता तक मौजूद थे। 

सभी ने बारी-बारी से अपनी राय रखी. शहर में मौजूदा स्थिति को भी उन्होंने मेयर पद की दावेदारी कर रहे निरंजन कुशवाहा के पास रखा. साथ ही निरंजन कुशवाह ने वादा किया है कि जो लोग पिछले कई सालों से मेयर के पद पर रह कर भी पूर्णिया की जनता को ठगा है. हम उन सभी के लिए एक पत्थर साबित बनकर उतरेंगे ताकि वह ठगने वाले गिरोह को पूर्णिया से भगाने का काम हम करेंगे.  इस मौके पर पूर्णिया नगर निगम के सभी कार्यकर्ता और जनता मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News