निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने बीजेपी एमएलए का किया विरोध, जम कर की नारेबाजी

निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने बीजेपी एमएलए का किया विरोध, जम कर की नारेबाजी

गोपालगंज: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कही बहार है तो कही कहीं समर्थकों ने नाक में दम कर दिया है. ऐसी ही एक खबर बिहार  के गोपालगंज से आई है. चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशियों के समर्थकों का उत्पात शुरू होने लगा है. ताजा मामला बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र का है, जहां चुनाव प्रचार में निकले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैकुंठपुर के विधायक मिथिलेश तिवारी के प्रचार वाहन को निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने रोक दिया और उनके साथ बदसलूकी की. अब विधायक के साथ हुए इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बैकुंठपुर थाने के मड़वा गांव के पास बीच सड़क पर पीले रंग के मगछा पहनकर बदसलूकी करनेवाले ये समर्थक निर्दलीय प्रत्याशी के बताये जा रहे हैं. इस मामले को लेकर भाजपा विधायक ने स्थानीय थाने में शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है.


वायरल वीडियो में कई कार्यकर्ता पीला रंग का गमछा लेकर विधायक की गाड़ी को पहले रोक दिया. उसके बाद मुर्दाबाद और कई तरह के अश्लील नारें लगाने लगे.बैकुंठपुर थाने के मड़वा के पास हुई इस घटना को लेकर जिला प्रशासन ने भी गंभीरता से लिया है. पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी ने इस पूरे मामले में जांच करने का निर्देश दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News