नीतीश को हम का साथ, कहा- तेजस्वी विरासत में पैदा हुए, विरासत में राजनीति किए और विरासत में ही सीएम बनना चाहते हैं, जो संभव नहीं

नीतीश को हम का साथ, कहा- तेजस्वी विरासत में पैदा हुए, विरासत में राजनीति किए और विरासत में ही सीएम बनना चाहते हैं, जो संभव नहीं

पटना... बिहार की राजनीति से दूर रहने वाले नेता प्रतिपक्ष पर लगातार सतापक्ष के नेता हमलावर बने हुए हैं। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर जहां विपक्ष के नेता लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं, वही अब नीतीश के बचाव में हम पार्टी पूरी तरह से उतर आई है। विपक्ष का सिर्फ एक ही काम रह गया है कि सिर्फ नीतीश कुमार पर लांछन लागएं। छोटे-मोटे अपराध कहां नहीं होते हैं, लेकिन उस पर कार्रवाई भी तो हाे रहा है। यह बात न्यूज4नेशन के संवाददाता कुमार गौतम से खास बातचीत में हम पार्टी के प्रवक्ता विजय यादव ने कही। 

हम के नेता विजय यादव ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि जरा अपने माता-पिता के शासनकाल को याद करें। जब मुख्यमंत्री आवास से अपहरण को उद्योग चलता था। याद करें कि कैसे-कैसे कैबिनेट का विस्तार होता था। नीतीश कुमार जी के समय में आज बिहार में अमन-चैन है। विपक्ष के लोग सुनियोजित तरीके से कहीं-कहीं अपराध करवा रहे हैं जिसे सरकार की बदनामी हो लेकिन सरकार कहीं बदनाम नहीं होने वाली है। सरकार अपराध पर अंकुश लगाए हुए।  

देखिए छोटा-मोटा अपराध घट रहा है, लेकिन अपराधी जो भी है तुरंत पकड़े जा रहे हैं। आप कहीं भी देख लीजिए अपराधी तुरंत पकड़े जा रहे हैं अपराधियों में भय है। दूसरे स्टेट की तुलना में हमारे यहां अपराध बहुत कम है। यह सुशासन की सरकार है। जहां तक कैबिनेट विस्तार की बात है तो वह भी बहुत जल्द होगा। आपने देखा कि फर्स्ट कैबिनेट में ही नीतीश कुमार जी ने बेरोजगारों के लिए, माता-बहनों के लिए, महिलाओं के लिए, लड़कियों के लिए और किसानों के योजनाओं पर काम करना शुरू कर दिया है। 

तेजस्वी यादव पर हमला बाेलते हुए विजय यादव ने कहा कि वो बिहार में रहते कहां हैं। चाहे वह चमकी बुखार का मामला हो, चाहे पटना में जलजमाव हो। वह दिल्ली की राजनीति करते हैं। उनको बिहार से कोई लेना देना नहीं है। वह तो विरासत में पैदा लिए हैं, बिहार विरासत में राजनीति कर रहे हैं और विरासत में चाहते हैं मुख्यमंत्री बन जाएं, जो कभी संभव नहीं है। बिहार का इतिहास रहा है कि मुख्यमंत्री का बेटा मुख्यमंत्री कभी नहीं बन सका है। 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News