बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेपी के सपनों को कुचलनेवाले नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को अधिकार नहीं कि आंदोलन का पेंशन ले सकें, होनी चाहिए वसूली

जेपी के सपनों को कुचलनेवाले नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को अधिकार नहीं कि आंदोलन का पेंशन ले सकें, होनी चाहिए वसूली

BETIA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 25 फरवरी को वाल्मिकी नगर के लौरिया आ रहे हैं। जिसको लेकर गांव में भाजपा के आला नेताओं ने गांव में डेरा डाल दिया है। जहां गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा यहां की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं। 

आज प. चंपारण के सिरिसिया गांव पहुंचे विजय सिन्हा ने लोगों को गृह मंत्री की सभा में आने का आमंत्रण दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी बड़े और छोटे नेता कार्यकर्ताओं से गांव गांव घूम कर मिल रहें है और उन्हें आमंत्रित कर रहे है। 

विजय सिन्हा ने इस दौरान  वहा उपस्थित ग्रामीणो को संबोधित करते हुए कहा की जेपी के नाम पर पहला पेंशन लेने वाला व्यक्ति लालू यादव और नीतीश कुमार है। जेपी के सपनो को ये लोग कुचल दिया है। क्या इन्हे अधिकार है जेपी सेनानी का पेंशन लेने का। इनलोगो से पेंशन की सभी राशि की वसूली होनी चाहिए। यह लोग जेपी के आंदोलन में शामिल लोगों का अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी जवानी उस आंदोंल के लिए कुर्बान कर दी।

उन्होने कहा की लोकनायक जयप्रकाश नारायण तानाशाही प्रवृती , कौंग्रेस , परीवार वाद व हिटलर साह के विरुद्ध लड़ाई लड़ी थी | नीतीश कुमार लालू के जंगल राज के विरुद्ध लड़ाई लड़ बिहार के मुख्यमंत्री बने और आज यह नीतीश कुमार उर्फ कुर्सी कुमार उसी के साथ तालमेल कर सरकार बना पुन: जंगल राज कायम कर रहे है बिहार को फिर से उसी के जंगल राज मे धकेलने का काम कर रहे है। नीतीश कुमार यह भूल गए यह वही तेजस्वी यादव हैं, जिन्होंने कभी उनको बेशर्म, कुर्सी कुमार , पलटूराम और न जाने क्या क्या कहकर पुकारा है। लेकिन कुर्सी के लिए उन्होंने जनता के साथ धोखा कर दिया और उन लोगों के साथ जाकर मिल गए।



Suggested News