नीतीश कुमार सच्चे जननायक, समाधान यात्रा से मिल रही विकास को रफ़्तार - JDU

नीतीश कुमार सच्चे जननायक, समाधान यात्रा से मिल रही विकास को रफ़्तार - JDU

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों समाधान यात्रा पर हैं. उन्होंने अब तक बेतिया, शिवहर,सीतामढ़ी, वैशाली, सिवान और सारण जिले में अपनी यात्रा पूरी कर ली है। मुख्यमंत्री का दावा है कि इस यात्रा के माध्यम से नीचे तक की योजनाओं की हकीकत के बारे में जानकारी मिल रही है। इधर जेडीयू ने कहा है कि मुख्यमंत्री की इस समाधान यात्रा से विकास को रफ्तार मिल रही है। 

जेडीयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से विकास कार्यों को रफ़्तार मिल रही है। साथ ही साथ उचित समीक्षा भी हो रही है। उन्होंने कहा कि विकास पुरुष नीतीश कुमार ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो लगातार अपने राज्य के विकास हेतु चल रही योजनाओं की इस प्रकार की  यात्राओं से भी समीक्षा करते हैं। 

रंजीत झा ने कहा कि समाधान यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो नेता सही मायनों में धरातल पर विकास देखना चाहते हैं वो जन अपेक्षाओं व आकांक्षाओं को समझने का लगातार प्रयास करते हैं ताकि योजनाओं को जन सुलभ बनाया जा सके और समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुँचाया जा सके।  श्री झा ने कहा कि नीतीश कुमार जी के यही प्रयास उन्हें एक सच्चा जननायक बनाते हैं। उन्होंने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्षी दल के नेता राजनीतिक द्वेष से ग्रसित हैं इसलिए वे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News