युवा जेडीयू का दावा-ऐतिहासिक रही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली...

युवा जेडीयू का दावा-ऐतिहासिक रही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली...

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज सीएम नीतीश ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है.सीएम नीतीश कुमार ने आज वर्चुअल रैली के दौरान लालू यादव पर जमकर हमला बोला है.साथ ही सीएम नीतीश ने ऐलान किया कि बिहार में शराबबंदी से कोई समझौता नहीं होगा।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर अब तक का सबसे बड़ा अटैक किया और कहा कि पूर्व सीएम दारोगा राग की पौत्री ऐश्वर्या राय के साथ क्या हुआ?इतना ही नहीं सीएम नीतीश ने बिना कोई रोजगार के संपत्ति बनाने को लेकर भी सवाल खड़े किए।

ऐतिहासिक रही मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली: सेतु

युवा जनता दल यू के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह सेतु ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निश्चय संवाद रैली को ऐतिहासिक रैली बताया है।उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे निश्चय संवाद रैली ने सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किया है. मुख्यमंत्री की इस पहली रैली ने अबतक हुई तमाम दलों की वर्चुअल रैलियों को काफी पीछे छोड़ दिया। रैली को ऑनलाइन माध्यम से करीब  27 लाख लोगों ने देखा और मुख्यमंत्री के संबोधन को सुना। जबकि राज्य के अलग-अलग प्रखण्ड, पंचायत जिला, शहर में लगाये गए एलईएडी और टीवी व प्रोजेक्टर के सामने बैठकर भी लाखों लोगों ने अपने मुख्यमंत्री का संबोधन सुना।

युवा प्रवक्ता सेतु ने कहा कि युवा जदयू के साथियों के साथ उन्होंने आयकर गोलंबर पर लगाए गए एलईएडी पर मुख्यमंत्री को देखा और उनका संबोधन सुना। इस दौरान आयकर गोलंबर पर ओमप्रकाश सिंह सेतु के अलावा शक्ति कुमार शोला, पंकज रंजन,राहुल खंडेलवाल, अनिल कुमार, धीरज खान, सुनील कुमार,  ज्योति यादव, मंजीत कुमार गुप्ता, सोनू सिंह व पंकज कुमार उर्फ पिंटू भी मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News