नीतीश कुमार के बयान पर बढ़ता विवाद, तेजस्वी ने साधा निशाना कहा- मेरे बहाने नरेन्द्र मोदी पर कर रहे हैं वार

नीतीश कुमार के बयान पर बढ़ता विवाद, तेजस्वी ने साधा निशाना कहा- मेरे बहाने नरेन्द्र मोदी पर कर रहे हैं वार

PATNA बिहार विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिन अपनी एक सभा में लालू यादव के परिवार पर हमला बोला. अब नीतीश के आरोपों का जवाब राजद नेता तेजस्वी यादव ने दिया है. तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बयान दिया कि नीतीश कुमार हमारे बहाने सीधे पीएम मोदी पर ही निशाना बना रहे हैं. पीएम जी भी 6-7 भाई बहन हैं. 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी, गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें. अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहें हैं. जिसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा हमारे बहाने नीतीश कुमार  नरेन्द्र मोदी को निशाना बना रहे हैं, नरेन्द्र मोदी भी  6-7 भाई-बहन हैं।हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी,गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें।अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहें हैं 


इससे पहले भी नीतीश कुमार की ओर से लालू परिवार पर तीखा वार किया गया था. इस बयान से पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर भी नीतीश को जवाब दिया था. तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है. नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले, मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं. इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने एक जनसभा में राजद पर हमला करते हुए लालू यादव पर पर्सनल अटैक किया. नीतीश ने कहा कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं. बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं. मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है. ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि अगर यही लोगों के आदर्श हैं तो समझ लीजिए बिहार का क्या बुरा हाल होगा, कोई पूछने वाला नहीं रहेगा, सबका सब बर्बाद हो जाएगा. हम सेवा करते हैं और वे मेवा और माल चाहते हैं. इन्हीं कर्मों की वजह से अंदर जाते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News