नीतीश कुमार के सीएम बनने पर सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरों के कुछ इस तरह आए रिएक्शन

नीतीश कुमार के सीएम बनने पर सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरों के कुछ इस तरह आए रिएक्शन

पटना... बिहार में आज नई सरकार का गठन हो गया। नीतीश कुमार ने सातवीं बारा सीएम पद की शपथ ले ली है। सीएम के अलावा 14 मंत्रियों को भी राज्यपाल फागू चौहान ने मंत्री पद की शपथ दिलाई है। शपथ ग्रहण समारोह में जहां गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा पहुंचे हुए थे, वहीं सोशल मीडिया पर भी सीएम नीतीश कुमार को बधाई देने का तांता लगा हुआ है। सीएम को सोशल मीडिया पर बधाई देने में पीएम मोदी के अलावा महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव भी रहे तो वहीं प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया भी शामिल रहीं।

इस चुनाव में सबसे चर्चित चेहरों में से एक पुष्पम प्रिया का रिएक्शन आया है। पुष्पम प्रिया ने ट्वीट कर कहा कि आज जब बिहार में फिर से एक नई लोकतांत्रिक सरकार का गठन हो रहा है, मैं उम्मीद करती हूं कि यह सरकार तंत्र से ज़्यादा लोगों के लिए काम करेगी, सबके लिए काम करेगी। इससे पहले चुनाव परिणाम आने के बाद पुष्पम प्रिया बिहार की जनता परा रोष भी जता चुकी हैं। 

वहीं राजद और महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने भले ही शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर दिया हो, लेकिन उन्हें ट्वीट के जरिए बधाई देकर बिहार में युवाओं को रोजगार देने के साथ-साथ गरीबों को पढ़ाई, कमाई और अन्य मूलभूत सुविधाएं देने की बात की है। 


इधर, लोजपा प्रमुख चिराग पासवान भले ही चुनाव के दौरान नीतीश के विपक्ष खड़े हाेकर भला बुरा कहा हो, लेकिन नीतीश के सीएम बनने पर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर उन्हें बधाई देने की सूची में शामिल रहे। उन्होंने कहा कि बिहार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई।आशा करता हूँ आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर बिहार के सपने को नई सरकार साकार करेगी।बिहार में आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की बड़ी जीत हुई है।बिहार की परिस्तिथियों में बेहतर बदलाव हो यह सभी बिहारी की इच्छा है। 










Find Us on Facebook

Trending News