समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार पहुंचे नालंदा, ग्रामीणों ने सीओ पर भूमि संबधी शिकायतों का निपटारा नहीं करने का लगाया आरोप

समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार पहुंचे नालंदा, ग्रामीणों ने सीओ पर भूमि संबधी शिकायतों का निपटारा नहीं करने का लगाया आरोप

NALANDA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के दौरान रहुई प्रखंड के सुपासंग पंचायत के उफरौल गांव में आवास योजना क्लस्टर को देखने के बाद मुर्गियाचक गांव पहुंचे । जहां उन्होंने आम लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना इस मौके पर लोगों ने उनसे भूमि संबंधी मामलों में अधिकारियों खासकर अंचलाधिकारी पर मनमानी करने और शिकायतों का निपटारा नहीं करने की शिकायत की । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों की शिकायत से संबंधित आवेदन को लेकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया । इसके बाद उनका काफिला दूसरे पड़ाव मिर्जापुर के लिए रवाना हुआ।

मुख्यमंत्री के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे एक किसान ने बताया कि धमौली में उनकी जमीन है। लेकिन जमीन पर कब्जा करने के लिए गोली बंदूक का भय दिखाकर डराया जा रहा है। किसान ने रोते हुए बताया कि प्रशासन और पुलिस के लोग भी उनसे मिले हुए हैं। यहां के डीएसपी के पास जाते हैं, तो वह कार्रवाई करने की जगह उसे टालने की कोशिश में लगे रहते हैं। 

पिछले आठ माह से परेशान

किसान ने बताया कि वह पिछले आठ माह से परेशान है। कई बार विभागों के अधिकारी और पुलिस के पास चक्कर लगा चुके हैं. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। किसानों ने कहा नालंदा से लेकर पटना तक सबके सब अधिकारी और पुलिस चोर हैं, सभी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

Find Us on Facebook

Trending News