बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार के करीबी विधायक अमरेंद्र उर्फ पप्पू पांडेय ने विजय लक्ष्मी के पक्ष में किया चुनावी जनसम्पर्क, कहा- साल 2005 के पहले का शासन काल भूले नहीं हैं लोग

नीतीश कुमार के करीबी विधायक अमरेंद्र उर्फ पप्पू पांडेय ने विजय लक्ष्मी के पक्ष में किया चुनावी जनसम्पर्क, कहा-  साल 2005 के पहले का शासन काल भूले नहीं हैं लोग

सीवान---गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय  अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के मैरवा में पहुंचे. जहां पर एनडीए के कार्यकर्ताओं द्वारा  फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान  उन्होंने अपने समर्थकों के साथ सीवान संसदीय क्षेत्र के एनडीए की प्रत्याशी रमेश सिंह कुशवाहा की पत्नी विजयलक्ष्मी कुशवाहा के पक्ष में लोगो से वोट कर जीत दिलाने की अपील किया. उन्होंने कहा कि गोपालगंज और सीवान बंटा हुआ नही ह.। जैसे एक बाप के दो बेटे होते है उसी तरह से छपरा के दो बेटे है एक सीवान तो दूसरा गोपालगंज, सीवान जिला से पुराने रिश्ता का हवाला देते हुए कहा की अपने लोगो और सगे सम्बन्धियों के सुख दुख में आना जाना लगा रहता है.

इसके साथ ही एनडीए प्रत्याशी  विजय लक्ष्मी को लेकर कहा कि हमारे आदरणीय नेता नीतीश कुमार और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य में जिस तरह से विकास कार्य हुआ है उसकी चर्चा पूरी दुनिया मे हो रही है. जिसको लेकर सभी धर्म समुदाय के मतदाताओं से एनडीए प्रत्यासी के पक्ष में मत देकर नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की बात कही.

वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 के पहले वाला शासन नही हो इसके लिए सभी लोग लगे हुए है यह बताने की जरूरत नही है। पहले बिहार में क्या था और क्या नही था यह सभी जानते है इसलिए हमारे प्रत्यासी विजय लक्ष्मी के प्रति लोग गोलबंद होकर जीताने का काम करेंगे.

रिपोर्ट- परवेज महमूद


Suggested News