नीतीश कुमार पर जमकर बरसे चिराग पासवान, पलायन, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

नीतीश कुमार पर जमकर बरसे चिराग पासवान, पलायन, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

BETTIAH : नरकटियागंज के लोजपा प्रत्याशी मो॰नौशाद आलमकी चुनावी सभा में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान खूब हमलावर हुए. इस मौके पर उन्होंने सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजने की चेतावनी दी. उन्होंने नीतीश कुमार पर पलायन, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने सीधा आरोप लगाया. उन्होंने कहा की सात तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय है. 

उन्होंने अपने पिता के नहीं रहने पर लोगों से आशीर्वाद मांगा. बेतिया की चुनावी सभा में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. लोगों से सीधा संवाद कर पूछा कि क्या सड़क मिली, बिजली मिली, रोजगार मिला, इन्वेस्टमेंट आया. उनके सारे सवालों के जवाब लोग नहीं बोलकर देते रहे. आगे उन्होंने लोगों से पूछा कि सात निश्चय में भ्रष्टाचार हुआ है. 

साथ ही उन्होंने लोगों से पूछा की नीतीश कुमार जेल जाना चाहिए की नहीं जाना चाहिए. लोगों द्वारा नीतीश कुमार को जेल भेजने वाली बात पर उत्साहित चिराग सत्ता में आने पर नीतीश कुमार को जेल भेजने की मंच से हीं चेतवानी दे डाली. 

उन्होंने शराब माफियाओं से नीतीश कुमार के सांठगांठ की बात लोगों को बताई. चिराग यहीं नहीं रुके. शराबमाफियाओं के पैसे सीधे नीतीश कुमार के जेब मे जाने की बात तक कह डाली. युवाओं के तीन साल के डिग्री कोर्स को छह साल में देने की बात पर भी चुटकी ली. चिराग राजनीतिक आरोपों से आगे इमोशनल अपील भी करते देखे. पहली बार बिना पिता के किसी सभा मे जाने की बात पर लोगों से आशीर्वाद भी मांगते रहे. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News