बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश का चिराग पर प्रहार, कहा- कोई कुछ भी बोले पर 'पासवान' के गांव तक पहुंचने के लिए पुल हमने ही बनवाया

नीतीश का चिराग पर प्रहार, कहा- कोई कुछ भी बोले पर 'पासवान' के गांव तक पहुंचने के लिए पुल हमने ही बनवाया

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने समाधान यात्रा के क्रम में आज खगड़िया का दौरा किया. उन्होंने अलौली प्रखंड के कामथान गांव में जाकर योजनाओं को देखा और ग्रामीणों से बात की. इसके बाद इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण किया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पासवान परिवार पर तंज कसा. सीएम नीतीश ने कहा कि चाहे जो भी बोले लेकिन उनके गांव तक जाने का इंतजाम हम ही करवाये हैं. 

हमने ही पासवान जी के घर तक जाने का रास्ता बनवाया

चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं. समाधान यात्रा पर सवाल खड़े कर चुके हैं. इसका जवाब आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया. सीएम से पूछा गया कि रामविलास पासवान का गांव इसी इलाके में पड़ता है. आपने ही उनके गांव शहरबन्नी जाने के लिए पुल बनावाया था.  इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि अरे भाई उन लोगों का घरवा तो है ही. वहां पर जाने का इंतजाम हम ही न करवाएं ? आप लोग पता कर लीजिएगा, अभी कोई कुछ बोले मेरे बारे में, अभी जान लीजिए वहां जाने का रास्ता हम ही बनवाये हैं. 

जेडीयू विधायक से हामी भरवाई

परबत्ता से जेडीयू विधायक संजीव कुमार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप इनसे पूछ लीजिए. सामाधान यात्रा में मिले फीडबैक पर कहा कि बहुत अच्छा काम हो रहा है .सब जगह विकास हो रहा है. हम यही देखने आ रहे हैं ना कि कहां काम हो रहा है.काम  पूरा हुआ कि नहीं, आगे क्या काम करना है, यही देखने के लिए आए हैं.

Suggested News