नए साल में नीतीश का निर्णय, कहा- अब सप्ताह में एक दिन जरूर सचिवालय आऊंगा

नए साल में नीतीश का निर्णय, कहा- अब सप्ताह में एक दिन जरूर सचिवालय आऊंगा

डेस्क...  नए साल में पहले दिन राजनीतिक बयान आए हों, लेकिन उन सब को पीछे छोड़ते हुए सीएम नीतीश कुमार विकास कार्यों को तरजीह देने में लगे हुए हैं। साल के पहले ही दिन कई विभागों की समीक्षा की औरे इस दौरान कई फैसलों के साथ निर्देश भी दिए गए। बिहार में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार अब एक्‍शन मोड में दिख रहे हैं। नीतीश कुमार मुख्य सचिवालय बात करते हुए कहा, '2021 में आने वाली चुनौतियों के बारे में नही सोचता। मैं चुनौतियों पर काम नहीं करता मैं जनता के लिए और जनता के हित में काम करता हूं। 

बता दें कि नीतीश कुमार ने एक जनवरी को एक साथ तीन विभागों की समीक्षा बैठक की, जिसमें ग्रामीण विकास विभाग परिवहन विभाग और लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को कई जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए। साल के पहले दिन सचिवालय में गहमागहमी रही, क्योंकि बिना पहले से तय कार्यक्रम के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सचिवालय पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारियों और कर्मचारियों जबरदस्त हड़कंप मचा रहा। 

अचानक सचिवालय पहुंचने के सवाल पर नीतीश कुमार ने खुद कहा कि पहले वे हमेशा सचिवालय आते थे और यहां बैठ कर काम करते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वे सचिवालय नहीं आ रहे थे. अब वह हमेशा सचिवालय आएंगे और यहां बैठकर काम करेंगे। नीतीश कुमार ने कहा हफ्ते में एक दिन वे सचिवालय जरूर आएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News