बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या आरोपों से घिरे नीतीश के मंत्री ... भाजपा विधायकों का विधानसभा में हंगामा, मुख्यमंत्री से जवाब देने की मांग

हत्या आरोपों से घिरे नीतीश के मंत्री ... भाजपा विधायकों का विधानसभा में हंगामा, मुख्यमंत्री से जवाब देने की मांग

पटना. बिहार विधानसभा में शुक्रवार को मंत्री इसरायल मंसूरी से जुड़े हत्या की धमकी देने के कथित आरोपों को लेकर भाजपा सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मामला उठाते हुए कहा कि मंत्री इसरायल मंसूरी के आदमी मुजफ्फरपुर में एक महिला के दामाद की हत्या की धमकी दे रहे हैं. आरोपी कह रहे कि पहले बेटा को मारे हैं अब दामाद को मारेंगे. मृतक की मां कांटी थाने में बैठी है और मंत्री के लोगों पर आरोप लगा रही है. विजय कुमार सिन्हा ने इस मामले में सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जवाब देने की मांग की. साथ ही विपक्ष का प्रश्नकाल के दौरान हंगामा और नारेबाजी भी जारी रहा. 

दरअसल, इसके पहले भी मंत्री इसरायल मंसूरी पर कांटी में एक युवक की हत्या में संलिप्तता का आरोप लगा किया था. उस दौरान भी विपक्ष ने इस मुद्दे पर सदन में हंगामा किया था. हालांकि बाद में सीएम नीतीश ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में नेता प्रतिपक्ष से कागज की मांग की थी. तब मुख्यमंत्री ने सदन में आश्ववासन दिया था कि इस मामले की जांच कराएंगे.

वहीं एक बार फिर से मंत्री पर लगे हत्या से जुड़े उसी मामले में फिर से महिला ने आरोप लगाया है कि मंत्री इसरायल मंसूरी के आदमी अब उसके दामाद की हत्या की धमकी दे रहे हैं. इसी को लेकर विपक्ष ने प्रश्नकाल में इस मुद्दे को उठाया और हंगामा किया. अब विपक्ष ने इस मामले में फिर से मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है. 

भाजपा सदस्यों ने सदन के पार्टीको में आकर इस मामले में सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने नीतीश सरकार के मंत्रियों पर राज्य में जंगलराज को बढ़ावा देने का आरोप लगया. प्रदर्शन कर रहे भाजपा विधायकों ने इसरायल मंसूरी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की. 

Suggested News