बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका पर दिए बयान पर बढ़ा राजनीतिक तापमान....पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा-नीतीश की हो गई है मेमोरी लॉस

नीतीश के जनसंख्या नियंत्रण में महिलाओं की भूमिका पर दिए बयान पर बढ़ा राजनीतिक तापमान....पूर्व मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा-नीतीश की हो गई है मेमोरी लॉस

नालंदा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन में जनसंख्या नियंत्रण पर दिए गए अश्लील ब्यान की हर ओर निंदा हों रही हैं। कभी मुख्यमंत्री के दाहिना हाथ माने जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने उनके इस ब्यान को शर्मनाक बताया । उन्होंने कहा कि सीएम को आज सदन जाने से पहले इस्तीफा दे देना चाहिए। यह सब संगति का असर है जिसकी जिस तरह की संगति होती है उस व्यक्ति पर वैसा असर पड़ता है । जब से राजद के साथ गए है तरह तरह के हरकत और अनाब सनाब बोल रहे है । वे मानसिक और शारीरिक ही नहीं बल्किउनकी  मेमोरी लॉस हो चुकी है । ऐसे लोगों को मुख्यमंत्री के पद पर रहने का कोई हक नही है । 

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि जब हम उनके साथ थे उस वक्त नारी सम्मान की बात होती थी । राजनैतिक , शैक्षणिक , रोजगार में आरक्षण देकर उनके मनोबल को बढ़ाने का काम किए थे । सम्मान देकर आज अपमानित करने का काम किया गया । उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जो उनके ब्यान को गलत ढग से। परोसने की बात कह रहे है । वो अपने परिवार के बीच उन्हें ले जाकर बोलबाए तब समझ में आ जाएगा ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि  ऐसी बात मित्र मंडली या बंद कमरे में नहीं बल्कि ऐसी जगहों पर बोला है । जहां महिला विधायक भी रहती है । ऐसी जगहों पर जिन शब्दों का किया गया है । महिला विधायक रोती हुई सदन से बाहर निकली इससे बड़ा शर्मनाक बात और क्या होगा।


Suggested News