बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मांझी' के सामने बोले 'नीतीश', पूछ न लीजिए इनसे....हमने कहा कि चलिए वहीं से लड़िए, हम कितना प्रचार-प्रसार किये...

'मांझी' के सामने बोले 'नीतीश', पूछ न लीजिए इनसे....हमने कहा कि चलिए वहीं से लड़िए, हम कितना प्रचार-प्रसार किये...

PATNA:  पूर्व सीएम जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते रहे हैं कि गया का विकास नहीं किया गया. मुख्यमंत्री ने राजगीर के विकास पर काफी ध्यान दिया पर एतिहासिक स्थल गयाजी पर उनकी नजर कम है. सीएम नीतीश समाधान यात्रा के क्रम में आज गया पहुंचे. उन्होंने जीतन राम मांझी के सामने ही कहा कि हम गया जिले में काफी विकास कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने यहां तक कह दिया कि मांझी जी को जिताने के लिए हमने काफी प्रचार किया. 

समाधान यात्रा के क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गया जिले के दौरे पर हैं. उन्होंने आज गया के बांके बाजार ब्लॉक के बेला गांव का दौरा किया। इस दौरान पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी मौजूद थे। उकी मौजूदगी में सीएम नीतीश ने कहा कि यह इलाका पहाड़ी है. इस इलाके में अब विकास हो रहा है। सीएम नीतीश ने कहा कि हम शुरू से इस इलाके में आते रहे हैं. अब इन इलाकों में काम शुरू हो गया है, और ज्यादा विकसित करना है. यह पहाड़ी इलाका है. निचले इलाकों में पानी स्टोरेज करेंगे. ताकि वह काम आए. अगर वर्षा कम हो और जल स्रोत में पानी रहे तो उसका हम यूज करेंगे. इसको लेकर काम शुरू हो गया है।

मुख्यमंत्री के बगल में मौजूद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की तरफ इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हां भाई यह मांझी जी का विधानसभा है। त्र पूछ ना लीजिए मांझी जी से ? एक बार..... और दोबारा में हमने कहा कि चलिए वहीं से लड़िए। हम आकर के एक-एक जगह पर प्रचार प्रसार किए थे. बता दें, 2015 में जीतनराम मांझी इमामगंज से चुनाव लड़े और जीते. 2020 में भी मांझी ने इमामगंज से जीत दर्ज की. 

Suggested News