नीतीश सरकार पर जमकर बरसे चेतन आनन्द, कहा अपने ही मुद्दे को भूल गयी सरकार

नीतीश सरकार पर जमकर बरसे चेतन आनन्द, कहा अपने ही मुद्दे को भूल गयी सरकार

SAHARSA : सहरसा ज़िला में अपने आवास पर शिवहर से राजद विधायक चेतन आनंद ने कहा की 26 जनवरी के दिन लाल किले पर घटित घटना को सत्ता पक्ष की साजिश है. सहरसा आये विधायक चेतन आनंद ने बताया कि जब भी कोई आंदोलन होता है तो सरकार उनको दबाने के लिए कोई न कोई नया  प्लान करती है. चेतन आनंद यहीं नही रुके. उन्होंने बिहार के वर्तमान सरकार को मियां बीबी की सरकार बताया और बताया कि मियां बीबी की सरकार सब कुछ भूल गयी है. कल तक विशेष राज्य का दर्जा याद था और आज भूल गये. 

उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए जो लोग लड़ने झगड़ने पर उतारू थे. आज वे बिहार को विशेष राज्य दर्जा दिलाने के लिए चुप्पी साधे हुए हैं. जिस कारण इस बजट में बिहार को न तो विशेष राज्य का दर्जा मिला और न ही कोई विशेष पैकेज फिर भी. बिहार सरकार चुप्पी साधे हुए है. मानो तो बिहार में फिलहाल मियां-बीवी की सरकार चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने डिफेन्स बजट को लेकर फाइनान्स मिनिस्टर पर गुमराह करने का आरोप लगाया है. 

आनंद ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए बताया कि सरकार अब सब कुछ निजीकरण करने में लग गयी है. देश में सब कुछ तैयार करने के लिए मशीन है लेकिन किसान आज भी खेत में जाकर ही काम करता है. युवा विधायक ने बिहार सरकार एवं केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा है. वहीं मधेपुरा के स्थानीय जदयू सांसद दिनेश चंद्र यादव का बिना नाम लिए बोले कि कोशी का विकास कैसे हो यह मुद्दा कोशी के सांसद नही उठाते है. लेकिन बजट जब पास होता है तो मेज थपथपाते जरूर है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News