बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘अपने संतान की कसम की खाकर बोले नीतीश हम झूठ बोल रहे हैं’... उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कैसे सीएम के कारण जदयू हो रही बर्बाद

‘अपने संतान की कसम की खाकर बोले नीतीश हम झूठ बोल रहे हैं’... उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कैसे सीएम के कारण जदयू हो रही बर्बाद

पटना. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कई प्रकार के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जदयू लगातार कमजोर हो रही है. मैंने कई बार नीतीश कुमार को इसके बारे में कहा लेकिन वे मेरी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 में  मेरी पार्टी RLSP के विलय के उपरांत जदयू पार्टी कार्यालय में हमने कहा था कि पार्टी कमजोर हुई है. मिलकर इसे मजबूत करना है. उसी दौरान सीएम से हमने कहा था कि जदयू की स्थिति ठीक नहीं है. 

उन्होंने कहा कि हमने जदयू को नंबर 1 बनाने के लिए संकल्प लिया है. क्या करना और कैसे करना है इस पर सीएम नीतीश गंभीर हों. इस पर पार्टी के जिन लोगों को आप सही मानते हैं उन्हें बुलाएँ लेकिन आज तक कोई बैठक नहीं हुई. नीतीश ने कोई बैठक नहीं बुलाई. उन्होंने कहा कि 2021 में जदयू में मेरे आने बाद जब जब जरूरत हुई मैंने ही सीएम नीतीश को फोन किया और उनसे मिला. लेकिन, नीतीश ने इन दो सालों में पांच मिनट के लिए भी उपेंद्र कुशवाहा को बुलाकर इस पर कोई बात नहीं की. 

उन्होंने कहा कि उनकी (नीतीश) भी संतान है और मेरी (उपेंद्र कुशवाहा) भी संतान है - कसम खाएं सीएम कि हम झूठ बोल रहे हैं. पार्टी स्तर या व्यक्तिगत स्तर पर जैसे सीएम नीतीश बात करना चाहते हैं हमें बुलाएँ हम बात करने को तैयार हैं. जदयू बर्बाद हो रही है.



Suggested News