बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने बलबूते सीएम नहीं बन पाए वह नीतीश पीएम बनने का सपना देख रहे हैं... विजय सिन्हा का तंज

अपने बलबूते सीएम नहीं बन पाए वह नीतीश पीएम बनने का सपना देख रहे हैं... विजय सिन्हा का तंज

पटना. अपने बलबूते तो आज तक नीतीश कुमार कभी मुख्यमंत्री नहीं बन पाए, अब देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. सीएम नीतीश पर यह तंज मंगलवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने किया. उन्होंने नीतीश कुमार के दिल्ली जाने और वहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे से मुलाकात पर चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश बिहार की बर्बादी का संकल्प पूरा कर चुके हैं. अब वे बिहार की बर्बादी से लोगों को अवगत कराने जा रहे है.

उन्होंने कहा, नीतीश दिल्ली जा रहे हैं क्योंकि बिहार के अपराध और भ्रष्टाचार का संदेश देश भर में देने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तो वैसे नेता हैं जो अपने बलबूते बिहार में सरकार नहीं बना पाए वो देश सम्भलने चले हैं. नीतीश अपने गृह जिले में हिंसा को समाप्त नही करा पाए तो ऐसे में वे देश को क्या बचाएंगे. 

विजय सिन्हा ने इस दौरान तेजस्वी यादव को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि समाजवादियों का चोला पहन कर जो खेल खेल रहे है उनको पूरा देश देखेगा. कांग्रेस के खिलाफ चुनाव जीतकर आये आज कांग्रेस के साथ हैं. इनके द्वारा किया गया प्रयास सफल नही होगा. अगले वर्ष के लोकसभा चुनाव में देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. 

तेजस्वी के बीजेपी पर हिंसा कराने के आरोप पर विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर आपके पास सबूत है तो करवाई करें. तेजस्वी सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. राज्य में अनुदान देकर फर्जी मदरसे चलाते हैं. सरकार इसकी जांच कराए तो सही बात साबित होगा. साथ ही सासाराम और बिहारशरीफ हिंसा अमले की सरकार जांच कराए. 


Suggested News