बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में करारी हार के बाद कांग्रेस ने अलगाववादियों से किया समझौता,नित्यानंद राय का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

बिहार में करारी हार के बाद कांग्रेस ने अलगाववादियों से किया समझौता,नित्यानंद राय का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

पटनाः गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। नित्यानंद ने राय ने कहा है कि बिहार में कांग्रेस और महागठबंधन की करारी हार के बाद उसने गुपकार गठबंधन किया।अलगावादियों के साथ गठबंधन करना खत्म हो चुकी कांग्रेस के ताबूत में आंतिम किल साबित होगी।पटना में पत्रकारों से बातचीत में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस चाहे अलगाव वादियों से समझौता करे या चीन-पाकिस्तान से लेकिन जम्मू-कश्मीर से धारा-370 फिर से वापस नहीं हो सकता।

राहुल गांधी दें जवाब 

गृह राज्य मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी दलों के साथ कांग्रेस के गुपकार गठबंधन को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने सवालिया अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या कांग्रेस के नेता आर्टिकल 370 समाप्त होने का विरोध क्यों कर रहे हैं? राहुल गांधी इस सवाल का जवाब देना चाहिए। आखिर कांग्रेस हमेशा देशविरोधी ताकतों के साथ क्यों खड़ी होती है? कांग्रेस ने गुपकार अलायंस का साथ देकर यह स्पष्ट कर दिया है कि वह जम्मू-कश्मीर से धारा 370 फिर से वापस लाना चाहती है। पूरा देश कांग्रेस के इस चरित्र को देख रहा है। 

चीन से सहयोग ले या पाकिस्तान से धारा 370 वापस नहीं होगा

नित्नायनंद राय ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में हो रहे जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में कांग्रेस पीडीपी और नेकां के साथ मिलकर लड़ रही है।ऐसे में कांग्रेस गुपकार से अलग कैसे हो सकती है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कह रहे कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को फिर से बहाल किया जाएगा. लेकिन कांग्रेस की देशविरोधी मंशा कभी कामयाब नहीं होगी। देश की एक सौ तीस करोड़ जनता पीएम मोदी पर पूर्व विश्वास करती है । ऐसे में 35-ए और धारा 370 हटाने का कोई सवाल ही नहीं। कांग्रेस चाहे चीन का सहयोग ले या पाकिस्तान का या फिर पाकिस्तान जाकर भारत का विरोध करे ,कुछ नहीं होने वाला है।नित्यानंद राय ने पीडीपी प्रमुख पर हमला करते हुए कहा, 'महबूबा मुफ्ती कहती हैं कि जब तक हमें जम्मू कश्मीर का झंडा वापस नहीं मिलता, तब तक हम तिरंगा नहीं थामेंगे.' 

Suggested News