कॉमन मैन बने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, हाजीपुर में बच्चों के साथ दशहरे का मेला घूमते दिखे

कॉमन मैन बने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, हाजीपुर में बच्चों के साथ दशहरे का मेला घूमते दिखे

HAJIPUR: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय जब दशहरे के मौके पर अपने गृह क्षेत्र पहुंचे तो कॉमन मैन बन गए। नित्यानंद राय ने हाजीपुर में दुर्गा पूजा मेले में बच्चों को साथ जमकर मस्ती की। वे काफी देर तक मेला में घूमते दिखे। नित्यानंद राय का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। सेल्फी लेने वालों की होड़ लगी रही।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ चलने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मंगलवार को दशहरे के मेले की मस्ती लेने सड़को पर पैदल घूमते दिखे। हाजीपुर में गृह राज्य मंत्री बच्चो के साथ कभी झूलों की मस्ती करते दिखे तो कभी मेले की भीड़ में सड़क पर पैदल घूम घूम कर मेले का आनंद लेते दिखे। रात तक हाजीपुर में दुर्गा पूजा के पंडालों के साथ शहर के झूलों और स्टॉल पर नित्यानंद राय बच्चों के साथ घूमते दिखे। अपने चहेते स्थानीय नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के इस कॉमन मैन वाले स्टाइल ने लोगों को भी खूब लुभाया और जगह जगह लोग उसने साथ सेल्फी लेते देखे गये।

  दरअसल दुर्गा पूजा के मेले की मस्ती करने के लिए  गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय प्रोटोकॉल को तोड़ बिना स्थानीय प्रशासन को बिना बताये मेले की भीड़ में घूमने निकल गए थे।मंत्री जी का ये अंदाज सेल्फी लेते लोगों को तो पसंद आया, लेकिन जब गृह राज्य मंत्री के घूमने की खबर स्थानीय प्रशासन को लगी तो जिले के आला पुलिस अधिकारी भागे भागे पहुंचे।  

फ्रांस से भारत को मिले पहले राफेल विमान को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कि दुर्गा पूजा के अवसर पर राफेल का आना सही मायनों में शक्ति पूजा है। उन्होंने इसको लेकर प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री समेत देशवासियों को बधाई दी।


Find Us on Facebook

Trending News