बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नित्यानंद राय का काम गाय- भैंस कटवाना, रामकृपाल यादव का काम बस स्टैंड और घरों पर अवैध कब्जा करना... लालू यादव ने भाजपा यादव नेताओं के गिनाए कथित अपराध

नित्यानंद राय का काम गाय- भैंस कटवाना, रामकृपाल यादव का काम बस स्टैंड और घरों पर अवैध कब्जा करना... लालू यादव ने भाजपा यादव नेताओं के गिनाए कथित अपराध

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने मंगलवार को केद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कथित आरोप में कहा, नित्यानन्द राय का काम गाय और भैंस कटवाने का रहा है. यही उनका कारोबार था और यादव होकर ये काम करना गलत है. इस्कान परिसर में गोवर्धन पूजा पर आयोजित कार्यक्रम में लालू यादव ने दावा किया कि नित्यानंद राय ने पहले आरजेडी से जुड़ने के लिए लालू से संपर्क किया. लेकिन उन्होंने वर्ष 1996 में अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बिहार का सीएम बनाया जिससे आज राष्ट्रीय जनता दल बची हुई है. 

उन्होंने कहा कि अगर नित्यानंद जैसे लोग उनके साथ होते तो उनकी पार्टी खत्म हो जाती. राबड़ी देवी नहीं होती तो आज राष्ट्रीय जनता दल नहीं होता. आज नीतीश और तेजस्वी यादव की सरकार नहीं होती. उन्होंने कहा कि हाजीपुर में तेजप्रताप के उनके खिलाफ लड़ा देंगे तो नित्यानंद की जमानत जब्त हो जाएगी.

दरअसल, भाजपा ने मंगलवार को यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन किया था. दावा किया गया कि इसमें 21 हजार से ज्यादा यादवों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस सम्मेलन की अगुवाई नित्यानंद राय ने की थी. इसी को लेकर लालू उनपर जोरदार तरीके से हमलावर हुए. वहीं पाटलिपुत्र से भाजपा सांसद रामकृपाल यादव को भी निशाने पर लेते हुए लालू ने कहा कि रामकृपाल पहले बस स्टैंड और घर पर कब्जा करने का काम करता था, ये सभी जानते हैं, यादव के नाम पर नित्यानन्द राय और रामकृपाल यादव क्या थे, सभी जानते हैं.



Suggested News