बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नित्यानंद - उपेंद्र की चाय पर हुई मुलाकात ... लोकसभा चुनाव के पहले NDA में बढ़ी सियासी हलचल, बिहार में बड़ा खेला की तैयारी

नित्यानंद - उपेंद्र की चाय पर हुई मुलाकात ... लोकसभा चुनाव के पहले NDA में बढ़ी सियासी हलचल, बिहार में बड़ा खेला की तैयारी

पटना. लोकसभा चुनाव के पहले एनडीए के कुनबे को मजबूत बनाए रखने के लिए बिहार में भाजपा पूरी तरह सक्रिय है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच चाय पर हुई मुलाकात में कई अहम सियासी बातें भी हुई हैं. बिहार की 40 सीट पर जीत को लेकर एनडीए तैयारी में लगी है. इसी क्रम में नित्यानंद ने उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की है. इस बीच, नित्यानंद से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए में गठबंधन सीट शेयरिंग का खुलासा बाद में होगा. उन्होंने कहा कि एनडीए के नेताओं के बीच मुलाकात होते रहती है. यह भी एक सामान्य मुलाकात रही. 

इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार तो राष्ट्रीय नेता बन चुके थे. लेकिन, राजद के साथ जाने से उनकी सारी जमा पूंजी डूब गई है. जदयू पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. ऐसे में अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए का मुकाबला सिर्फ आरजेडी से है. उन्होंने दावा किया कि जेडीयू के कई सांसद और विधायक एनडीए के संपर्क में हैं. जल्द ही जदयू में बड़ी टूट होगी. वहीं लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीट पर एनडीए की जीत का दावा भी किया. 

वहीं कुशवाहा से मुलाकात पर नित्यानंद राय ने कहा कि हम दोनों में पुराना रिश्ता है. हम राजनीति में नहीं थे तब से हमारे बीच मित्रवत संबंध हैं. कुशवाहा की पार्टी एनडीए का एक मजबूत साथी है. हम उनके घर आकर चाय पीए हैं. उपेंद्र कुशवाहा बिहार के अनुभवी नेता हैं. बिहार में एनडीए को उनके अनुभव का सकारात्मक लाभ मिल रहा है. इससे ही हम बिहार सभी 40 लोकसभा सीटें जीतेंगे.




Suggested News