बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश राज में घोटालेबाज पर एक्शन नहीं, जनता दरबार में डस्टबीन खरीद में घोटाले की उठी आवाज

नीतीश राज में घोटालेबाज पर एक्शन नहीं, जनता दरबार में डस्टबीन खरीद में घोटाले की उठी आवाज

PATNA: समाधान यात्रा के समापन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब जनता दरबार में फरियादों की समस्या का समाधान कर रहे. जनता दरबार में मुख्यमंत्री शिकायत को सुनकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे. सिवान से आए एक फरियादी ने मुख्यमंत्री से कहा कि मैरवा नगरपंचायत में डस्टबीन घोटाला हुआ। घोटाले में लाखों रू का वारा-न्यारा किया गया. जांच हुई पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

डस्टबीन घोटालेबाज पर नहीं हुई कार्रवाई

भ्रष्टाचार की शिकायत सुनकर मुख्ययमंत्री ने नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव को फोन लगाया. नीतीश कुमार ने फोन पर नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव से कहा कि ये कह रहे हैं कि नगर पंचायत के डस्टबीन खरीद में घोटाला हुआ है. कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इसको देख लीजिए। 

 मुजफ्फरपुर के गायघाट के एक फरियादी ने सात निश्चय योजना और भ्रष्टाचार को  लेकर जीरो टॉलरेंस की पोल खोल दी.फरियादी ने मुख्यमंत्री से कहा कि गायघाट प्रखंड में सात निश्चय योजना के तहत पक्की गली-नाली व सड़क योजना में बड़े स्तर पर घोटाला हुआ। शिकाय़त के बाच जांच हुई, जांच में आरोप में प्रमाण मिले हैं. लेकिन भ्रष्टाचारियों को पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। मुख्यमंत्री ने शिकायत सुनकर अधिकारी को इस शिकायत को तुरंत देखने को कहा. 

Suggested News