बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में पांच दिनों से लपाता युवक का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर काटा बवाल

दरभंगा में पांच दिनों से लपाता युवक का अब तक नहीं मिला कोई सुराग, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर काटा बवाल

DARBHANGA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते है। पुलिस कहने को तो इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिश कर रही है, लेकिन बावजूद इसके अपराधी आए दिन एक नई अपराधिक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला दरभंगा का है। जहां अपराधियों के द्वारा एक युवक का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण के पांच दिनों के बाद भी पुलिस युवक को ढुंढ नहीं पाई है। वहीं इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा है। 

दरअसल, मामला लहेरियासराय थाना क्षेत्र के अंधेरियाबाग का है। जहां रहने वाले प्रदीप साह का पुत्र विक्की कुमार पिछले 12 अक्टूबर से लापता है। इसके विरोध में स्थानीय लोगों ने लहेरियासराय दरभंगा पथ को बेलवाबगंज के पास जाम कर दिया और आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते रहें।

नाराज परिजनों ने करीब एक घंटे तक सड़क को जामकर हंगामा किया। इस दौरान सड़क पर आवाजाही बंद रही। आक्रोशित परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस को आवेदन देने लहेरियासराय थाना गए तो वहां के थानाध्यक्ष ने आवेदन लेने से मना कर दिया। 

बताया जाता है कि 12 अक्टूबर को परिजनों से लापता युवक की बातचीत हुई थी। युवक ने कहा था कि वह सकरी के आसपास है। उसके कुछ देर के बाद से ही परिवार के लोगों का युवक से संपर्क नहीं हुआ। थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि युवक की मां माया देवी के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है। युवक का पता लगाया जा रहा है।

Suggested News