बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, टीडीपी का ज़ोरदार हमला

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, टीडीपी का ज़ोरदार हमला

DELHI - मोदी सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पेश हो गया है। तेलगू देशम पार्टी ने सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास का प्रस्ताव पेश किया है। टीडीपी सांसद जयदेव गल्ला ने प्रस्ताव पेश करते हुए मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। 

NO-CONFIDANCE-MOTION--IN-LOK-SABHA2.JPG

टीडीपी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह आंध्र प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है। टीडीपी का आरोप है कि केंद्र सरकार आंध्र प्रदेश का विकास नहीं चाहती है राज्य के बंटवारे के बाद तेलंगाना को नए संसाधन मुहैया कराए गए लेकिन आंध्र प्रदेश के लिए केंद्र ने कुछ भी नहीं किया। टीडीपी ने विशेष राज्य के दर्जे को आंध्र के लिए हक की लड़ाई बताते हुए मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। 

NO-CONFIDANCE-MOTION--IN-LOK-SABHA3.jpg

शिवसेना ने अपने फैसले से चौंकाया
मोदी सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर होते ही शिवसेना ने यह साफ कर दिया कि वह अविश्वास प्रस्ताव के दौरान होने वाली वोटिंग का बहिष्कार करेगी। BJP को उम्मीद थी कि शिवसेना अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में उसके साथ खड़ी होगी लेकिन शिवसेना के वोटिंग से दूर रहने के ऐलान से सभी हैरत में है। हलाकि शिवसेना के इस रोक के बावजूद BJP या मोदी सरकार को लोकसभा में कोई परेशानी नहीं होने वाली  है। लोकसभा में आज दिन भर अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी है सबकी नजरें सदन के अंदर होने वाले सियासी हमलों पर टिकीं हैं।

Suggested News