बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में गोरौल प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज, समर्थकों में दौड़ी ख़ुशी की लहर

वैशाली में गोरौल प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज, समर्थकों में दौड़ी ख़ुशी की लहर

VAISHALI : जिले के गोरौल प्रखंड प्रमुख मुन्ना कुमार के विरूद्ध लगा अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया। गोरौल प्रखंड सभागार में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के साथ वोटिंग कराई गई। इस चर्चा में प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख 18 पंचायत समिति सदस्य शामिल हुए। 

बैठक में कार्यपालक पदाधिकारी व बीडीओ उदय कुमार ने प्रमुख के विरुद्ध लाया गया अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने की घोषणा करते हुय बताया कि 18 मत में से 9 मत अविश्वास के विरोध में और 8 मत अविश्वास के पक्ष में पड़ा। वही एक मत को रद्द कर दिया गया। वर्तमान प्रमुख मुन्ना कुमार अपनी कुर्सी बचाने में सफल रहे। अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने से जहाँ प्रमुख के समर्थकों में खुशी की लहर थी। वही अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में आये समिति सदस्यों में मायूसी देखी गयी है। 

ज्ञातव्य हो कि बीते  3 जनवरी 2024 को असंतुष्ट पंचायत समिति सदस्यों ने प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास लगाया था,जिसके वाद से चर्चा का बाजार गर्म चल रहा था। प्रमुख ने हाई कोर्ट की भी शरण लिया था। सबकुछ के बावजूद मुन्ना कुमार ने अपनी  प्रमुख की कुर्सी बचाने के साथ ही इस मामले का पटाक्षेप हो गया। 

पुनः प्रमुख बनने पर नगर पंचायत गोरौल के उपमुख्य पार्षद धनमंती देवी, मुखिया संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह,मुखिया आनंद कुमार,राजेश कुमार, राजद गोरौल प्रखंड अध्यक्ष राजनंदन प्रसाद यादव,जिलाउपाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव,अशोक कुमार,दीपक कुमार सिंह,मिहिर कुमार,विकास कुमार,चन्द्रभूषण कुमार,धर्मेंद्र कुमार, राजीव कुमार सहित अन्य लोगो ने बधाई दिया।

वैशाली से अमरेश की रिपोर्ट

Suggested News