बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इश्क पर जोर नहीं..? बुआ के प्यार में दीवाना हुआ भतीजा, हैरान कर देगी ये लव स्टोरी....

इश्क पर जोर नहीं..? बुआ के प्यार में दीवाना हुआ भतीजा, हैरान कर देगी ये लव स्टोरी....

मुंगेर- प्रेम में न तो धर्म मायने रखता है और न ही जाति और नहीं संबंध. ऐसा हीं एक मामला मुंगेर में सामने आया है. रिश्ते में बुआ-भतीजा एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. दोनों कुंवारे मंदिर में पूजा पाठ करने के दौरान करीब आए और प्यार हो गया.  दीवानगी इतनी बढ़ी कि दोनों का दूर रहना मुश्किल हो गया.जब इनको रिश्तों को घरवालों ने नहीं माना तो उन्होंने पुलिसवालों के सामने ही शादी कर ली.   

 मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रामबिहारीपुर के रहने वाले पप्पू तांती का 23 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार को पड़ोस में रहने वाली बुआ उषा कुमारी के साथ पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों एक दूसरे से लगातार मिलते जुलते रहे और धीरे धीरे दोनों के बीच प्यार इस कदर हावी हुआ की दोनों ने रिश्ते की मर्यादा को लांघते हुए एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमेखा ली. इसी दौरान रोहित और उषा ने तीन नवंबर को भागलपुर कोर्ट में जाकर शादी कर ली और फिर दोनों घर वापस आ गए.  

वहीं जब लड़की के परिजनों को शादी की जानकारी मिली तो परिजनों ने इसका विरोध किया और लड़की को बाहर आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया. वहीं प्रेमी से पति बना रोहित अपनी पत्नी को ले जाने के लिए लगातार कोशिश करता रहा लेकिन कोई सफलता उसे हाथ नहीं लगी. जिसके बाद रोहित ने घटना की जानकारी हवेली खड़गपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार को दी. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर आपसी सहमति बनाकर फैसला लेने को कहा. लड़की ने थानाध्यक्ष से कुछ समय मांगा और अपने मां के घर वापस आ गई.  पुलिस ने दोनों की कागजी कार्यवाही पूरी करते हुए थाना परिसर में शादी करवा दी.

हवेली खड़गपुर थाना के सब इंस्पेक्टर राम प्रवेश कुमार भारती ने बताया कि रामबिहारीपुर के रोहित और उषा कुमारी दोनों एक ही गांव के हैं और पूर्व में दोनों कोर्ट मैरेज कर चुके हैं. शादी के बाद उषा कुमारी अपने मायके में थी. इनके माता-पिता इन्हें विदा नहीं कर रहे थे तो रोहित कुमार इससे संबंधित आवेदन थाना में दिए थे. पुलिस ने आवेदन के आलोक में लड़की को थाने में बुलाया गया. लड़की के कहने पर रोहित कुमार को लड़की सौंपा दिया गया. शादी से दोनों खुश हैं. ।

Suggested News